मां और बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

20240122 090624 scaled
Spread the love
5 / 100

तेज़ गति से स्कार्पियो ने मां बेटे को रौंदा दर्दनाक मौत

अपने पुत्र के साथ मृतका मायके में नेवासा पर रहती थी

जौनपुर

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जपटापुर बाजार में रविवार सुबह स्कॉर्पियो की टक्कर से मां व पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई मौके का फायदा उठाकर स्कार्पियो चालक घटनास्थल से फरार हो गया पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

रविवार को सुबह जपटापुर बाजार के निवासी अमित जायसवाल की 45 वर्षीय पत्नी चंद्रकला अपने पुत्र राजेश उर्फ राज 15 वर्ष के साथ जौनपुर-शाहगंज मार्ग पर स्थित जपटापुर बाजार मे सड़क को पार कर रही थी। इसी दौरान तेज गति से आ रही है स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके चलते मां व बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए,सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची दोनों को सदर अस्पताल भेज दिया जहां चिकित्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया।जानकारी के अनुसार मृतका की शादी शाहगंज बाजार में हुई थी। वह अपने मायके में नेवासा पर रहती थी पिता राधेश्याम की कुछ वर्षों पहले मौत हो गई है। मृतका के चचेरे भाई संदीप कुमार ने पुलिस को तहरीर दी है। सरायख्वाजा थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और तहरीर प्राप्त कर ली गई है जल्द ही वाहनस्वामी को गिरफ्तार किया जाएगा।

थाना अध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। जिसमें स्पष्ट देखा गया कि तेज गति से शाहगंज से आ रही स्कार्पियो ने सड़क क्रॉस कर रहे मां बेटे को रौंदा और जौनपुर की तरफ चला गया।

प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि स्कॉर्पियो का पीछा काफी दूर तक किया गया लेकिन वह भागने में सफल रहा।